Kamis, 09 Agustus 2018

AligatoCoin: ऑनलाइन खरीदारी, और तेज़, आरामदायक

Hasil gambar untuk aligatocoin bounty

  1. पोलैंड और दुनिया में ई-कॉमर्स बाजार एक तेज गति से बढ़ रहा है। बहुत जल्दी, इस नई प्रौद्योगिकियों को अवशोषित जीवन जो कोई ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म का उपयोग करता है के लिए आसान बनाने के लिए। हालांकि, इन कंपनियों, जो वैश्विक बाजार में नेताओं, इतनी धीमी गति से, या बिल्कुल नहीं आवश्यक सुधार शुरू कर रहे हैं हैं। अलीगाटो में, हमें लगता है कि इसे बेहतर किया जा सकता है।
  2. ब्लॉकचेन पर एलीगाटो 2.0 प्लेटफॉर्म की नींव अब तक उपलब्ध समाधानों द्वारा कवर न किए गए स्तर पर सुरक्षा, स्थिरता और पारदर्शिता सुनिश्चित करेगी। आई भुगतान प्रणाली के माध्यम से भुगतान करें, जो स्मार्टफोन या कंप्यूटर पर सामान्य कैमरों के माध्यम से संचालित होते हैं, खरीदार सुरक्षा को भी मजबूत करेंगे।
कृत्रिम बुद्धि खरीदारी, वस्तुओं की खोज और मंच के साथ किसी भी बातचीत की सुविधा प्रदान करेगी। स्वायत्त वितरण ड्रोन ग्राहकों को उत्पाद वितरण के अंतिम चरण को स्वचालित करते हैं, और पूरी प्रणाली मौजूदा बुनियादी ढांचे पर आधारित होगी। इसलिए परिचय लंबी अवधि नहीं होगा।
यहां स्थापित दृष्टि एक दूर भविष्य नहीं है। अलीगाटो टीम उचित तकनीकी, तर्कसंगत और विधायी समाधान विकसित करने की प्रक्रिया में है। कुछ हिस्सों पेटेंट किया गया है। 
आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का कार्यान्वयन 
समाधान अभिनव सैन्य 
सहायता टीम पेशेवरों 
वैश्वीकरण 
मिशन 
हमारा उद्देश्य 
हमारे मूल्य 
- मान हम आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के कार्यान्वयन में गहराई से अध्ययन हमें उपयोगकर्ता आराम और अधिक से अधिक समय बचत सुनिश्चित करने के लिए अनुमति देगा।
यह प्रणाली बिक्री प्रक्रिया और खरीद प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाएगी। यह ग्राहक वरीयताओं को याद रखेगा और उनकी व्यक्तिगत जरूरतों के लिए ऑफ़र समायोजित करेगा। यह भी प्रकाशन सौदों और नीलामी बिक्री में मदद मिलेगी: जब आप कुछ बुनियादी मानकों को दर्ज करते हैं, यह आपूर्ति का अनुकूलन और अपने सही दृष्टि सूट करने के लिए इसे समायोजित करने के लिए तरीके का सुझाव देगा।
हमारा दृष्टिकोण
ई-कॉमर्स से नई डायमेंशन
हमारा दृष्टिकोण अद्वितीय अग्रणी समाधान प्रदान करके जीवन को आसान बनाना है जो नवीनतम तकनीक की उपलब्धि को सक्षम बनाता है, जबकि सार्वभौमिक और सिद्ध विधि को बनाए रखने के दौरान जहां वे बिना किसी समस्या के काम करते हैं।
इस दृष्टि में ब्लॉक पीढ़ी प्रौद्योगिकी के आधार पर नई पीढ़ी की नीलामी और वाणिज्यिक प्लेटफार्मों का निर्माण शामिल है, जहां विकेन्द्रीकृत डेटा संग्रहित डेटा की सुरक्षा में काफी वृद्धि करता है, और बहु-नोड सत्यापन केवल सत्य के एक संस्करण की गारंटी देता है।


ALIGATO प्लेटफार्म में ब्लॉकिंग
ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी में कई समस्याओं को हल करने की क्षमता है कि न केवल ई-कॉमर्स उद्योग कुछ स्तर के कार्यों पर संघर्ष कर रहा है। यह अक्सर साबित कर दी है कि ई-कॉमर्स के व्यापार मॉडल वर्तमान में अपर्याप्त काम करता है, और विकास की कमी दुनिया में इस बाजार के सभी प्रतिभागियों के लिए नकारात्मक परिणाम हो सकता है -, डेटा की चोरी पिछले साल से वेब साइटों Equifax से अधिक 143 मिलियन अमेरिकियों ले लिया उदाहरण के लिए।
मौजूदा कंपनियों को आपूर्ति स्रोतों या किसी उत्पाद या सेवा की छिपी लागत के विवरणों को समझाकर और अधिक कठिनाइयों का अनुभव होता है।


एलिगाटो डिलीवरी ड्रोन
पूरी तरह से कार्यात्मक Aligato 2.0 प्लेटफॉर्म की मुख्य धारणाओं में से एक स्वायत्त ड्रोन वितरण प्रणाली का निर्माण है। यह प्रणाली बी 2 सी लाइन (बिजनेस टकोनसर) और सी 2 सी (उपभोक्ता-से-उपभोक्ता) पर चलती है, जो ग्राहक के दरवाजे पर एक सौ किलोग्राम तक की शिपमेंट भेजती है।
बनाई गई प्रणाली स्वायत्त और टकराव मुक्त होगी। संभावित उड़ान ड्रोन के लिए इष्टतम स्थितियों को सुनिश्चित करने के लिए, मौजूदा रियल एस्टेट बुनियादी ढांचे का उपयोग किया जाएगा। प्रत्येक चयनित स्थान / स्थानांतरण स्थान का अपना 'ट्रांसमिशन स्टेशन' होगा, जिसे सिक्काट के साथ एकीकृत किया जाएगा। इसके अलावा, "ड्रोन लिंक" प्रणाली आपको तकनीकी समस्या या ड्रोन विफलता की स्थिति में शारीरिक रूप से वितरण करने की अनुमति देगी।
आर्टिकल एलिगेटो इंटेलिजेंस
सेवा सादगी, खासकर तकनीकी दृष्टि से, हमारे लिए महत्वपूर्ण है, इसलिए, हम एलीगाटो को एक बहुत ही सहज मंच बनाने की योजना बनाते हैं। उपयोगकर्ता, हमारे मंच के साथ काम करना शुरू कर देंगे, एक स्वचालित प्रबंधन प्रणाली द्वारा निर्देशित किया जाएगा। साथ ही, यह प्रणाली उपयोगकर्ता व्यवहार का निरीक्षण करेगी और उनके साथ काम करना सीखेंगी।
एआई सिस्टम इसके साथ पिछले उपयोगकर्ता इंटरैक्शन के आधार पर उत्पन्न सुझावों के माध्यम से बिक्री प्रणाली को स्वचालित करने के लिए भी जिम्मेदार होगा। आपकी वरीयताओं के आधार पर, प्रक्रिया मैन्युअल रूप से या एआई की मदद से की जा सकती है।


सिस्टम भुगतान वीआईए EYE
इस परियोजना के सबसे नवीन तकनीकी पहलुओं में से एक आई आई भुगतान प्रणाली के माध्यम से भुगतान की क्रियान्वयन है, अर्थात्, वायरस स्कैनिंग द्वारा लेनदेन अनुमोदन।


जब आप मानव आईरिस के करीब देखते हैं, तो आप अद्वितीय रेखा और गुना सेटिंग्स देख सकते हैं। यहां तक ​​कि एक ही व्यक्ति के लिए, यह प्रणाली प्रत्येक आंख के लिए अलग होगी। सत्यापन विधि या भुगतान से संबंधित आईरिस की सबसे महत्वपूर्ण विशेषता समय-समय पर इसकी अक्षमता है। इसके लिए धन्यवाद, आईरिस बायोमेट्रिक सुरक्षा के रूप में कार्य कर सकते हैं।
हमारी टीम प्रौद्योगिकी सही PvE मौजूदा उपकरणों से एल्गोरिदम का उपयोग करता लागू करने के लिए, स्कैनर ही PvE Aligato मंच में उपलब्ध भुगतान विधियों में से एक के रूप में चलाने के लिए बनाने की योजना है। इसके अलावा, लेन-देन की सुरक्षा में सुधार करने, भुगतान अतिरिक्त प्राधिकरण PvE (2FA) की आवश्यकता होगी - यह एक कोड, Google प्रमाणक या पिन पूर्व निर्धारित के साथ एक एसएमएस हो सकता है।


सामान्य विनिर्देश
AligatoCoin टोकन Ethereum नेटवर्क पर ईआरसी 20 मानक के साथ बने होते हैं


टोकन का नाम: AligatoCoin 
टोकन प्रतीक: ALC 
प्लेटफार्म: Ethereum (ERC20) 
प्रक्रिया वितरण: एक बार आईसीओ बंद कर दिया है ALC टोकन भेजा जाएगा 
1 ALC = 0.50 अमरीकी डालर: Cryptocurrency इकाई (टोकन) मूल्य 
संख्या न्यूनतम टोकन Cryptocurrency खरीद के लिए: 1 ALC


पूर्व आईसीओ खोला गया: 20/04/2018 (12:00 सीईटी) 
पूर्व आईसीओ को बंद होगा: 2018/07/29 (12:00 सीईटी) 
आईसीओ खोला गया: 2018/07/30 (12:00 सीईटी) 
आईसीओ को बंद होगा: 2018/08/30 (12:00 सीईटी) 
शीतल कैप: 1,000,000 ALC 
लक्ष्य: 35000000 ALC 
Cryptocurrency रिलीज अधिकतम मात्रा (हार्ड कैप): 70000000 ALC 
निवेशकों के संरक्षण: न्यूनतम लक्ष्य हासिल नहीं किया है, तो फंड निवेशक के बाद आईसीओ बंद हो गया है करने के लिए चुकाया जाना होगा 
Cryptocurrency आपूर्ति अधिकतम: 100,000,000 एएलसी 
टोकन वितरण: अलीगाटो 30%; crowdfunding निवेशकों 70% 
भुगतान की विधि: बीटीसी, ETH, एलटीसी, Dogecoin, ATB, Aligato.pl (PLN और अमरीकी डालर)
रोड मैप


ALIGATOCOIN एक अच्छा आईसीओ कार्यक्रम है। 
सोचो व्यवसाय काफी शानदार है। यह नियमित रूप से लोगों को आकर्षित करता है। 
अनुभवी और कुशल सहयोग हासिल करना मुश्किल है। 
हम लक्ष्यों को प्राप्त करने की क्षमता बना सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए:

टेलीग्राम: https://t.me/aligatocoin

eth: 0x4Fc47233411361C0c479FF6B5DB52e635394fbac

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

NỀN TẢNG RỘNG RỘNG NEXGEN

VẬY LÀ GÌ & TẠI SAO CHÚNG TÔI BIẾT CHÚNG TÔI LÀ NGƯỜI LỚN TIẾP THEO?  DRIFE là một nền tảng chạy xe phi tập trung được cung cấp b...