Rabu, 08 Agustus 2018

वॉलेट आईसीओ निरीक्षण (डब्ल्यूयू टोकन)

Hasil gambar untuk wulet bounty

हैलो प्यारे अनुयायियों, मैं आपको इस लेख को आज लिखता हूं ताकि आपको वूलेटनामक परियोजना के इको की प्रक्रिया के बारे में कुछ जानकारी मिल सके । हाल के वर्षों में तकनीकी विकास ने इंटरनेट को हमारे जीवन के केंद्र में रखा है। लगभग हर घर, लगभग हर cepte, अब इंटरनेट तक पहुंच है और कई लोग इंटरनेट से लगभग सब कुछ कर सकते हैं।

हाल के वर्षों में, के रूप में इंटरनेट हमारे जीवन को प्रभावित करने के लिए विकसित किया गया था फिर से श्रृंखला प्रौद्योगिकी कि हमारे जीवन को आसान और डिजिटल क्रिप्टो-मुद्राओं कर देगा ब्लॉक, इस तकनीक का एक उत्पाद वित्तीय प्रणाली के भविष्य के लिए दिशा दे रहा है।

वुलेट प्रोजेक्ट, जो आज मेरे लेख का विषय है, क्रिप्टो मनी वॉल की तुलना में एक मंच है जो हमारे दैनिक परिचालनों में इन क्रिप्टो धन का उपयोग करके इन लोगों को अपने जीवन में एकीकृत करने के लिए विकसित किया गया है।


वूलेट प्लेटफार्म उन लोगों को पेश करेगा जो उन कंपनियों पर खरीदारी करते हैं जो क्रूर पैसे के रूप में इन वफादारी अंक प्राप्त करने के लिए अपने ग्राहकों को वफादारी अंक प्रदान करते हैं। डब्ल्यूयू टोकन को वूलेट प्रोजेक्ट के लिए विकसित किया गया है, जिसे Google Play Store और Aplle Store से डाउनलोड किया जा सकता है, और वर्तमान में डब्ल्यूयू टोकन बेच रहा है। चलो डब्ल्यूयू टोकन आईसीओ प्रक्रिया के बारे में जानकारी जारी रखें।

डब्ल्यूयू आईसीओ

वाई टोकन Etherea मंच एक मानक 7 ईआरसी 20 मई में निर्मित है - 17 जून, पूर्व बिक्री चरण पूरा कर लिया है यह बोनस की एक किस्म प्रदान करता है। परियोजना 2018 के 3 तिमाही में प्रमुख समुदायों बेचने की योजना बना रहा है।

टोकन के वाई कुल संख्या 91 लाख इकाइयों तो किसी भी टोकन का उत्पादन करेगा होने के लिए किया जाता है। । न्यूनतम निवेश परियोजनाओं (नरम टोपी), ETH 8000, अधिकतम निवेश को लक्षित (कठिन टोपी) को लक्षित करने, ETH 49000 के रूप में पहचान की गई है। के लिए 1 टोकन 0,001 वाई चिह्न ETH को वाग्विस्तार दिया और ETH दिमाग, निवेश करने का भुगतान बीटीसी और एलटीसी की सुविधा के साथ की पेशकश कर रहे करने के लिए आवश्यकता होती है।


70% की सभी टोकन टीम के सदस्यों, रणनीतिक भागीदारों शेष टोकन की बिक्री 16% रखा गया है और यह 10% 4% पुरस्कार कार्यक्रम में विभाजित हो पर निर्भर है। विपणन निवेश, 30%, 10% कानूनी लेनदेन, 25% -platform विकास एकत्र किया जाएगा शेष 5% और उपयोगकर्ता समर्थन रोमिंग में 30% होने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।

के सीईओ सीट में Wulet परियोजनाओं अलेक्जेंडर Tkachev , जबकि सीओओ कार्य जर्मन Domanský सीटीओ भूमिका , एलेक्सी पोपोव , के CFO लियोनिद Strimovski द्वारा कार्यान्वित किया जाता।


पाठक जो परियोजना के बारे में अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, वे नीचे से परियोजना के सोशल मीडिया खातों तक पहुंच सकते हैं। यदि आप किसी अन्य लेख से मिलना चाहते हैं तो मैं बहुत लाभ प्राप्त करना चाहता हूं।

Hasil gambar untuk wulet bounty

अधिक जानकारी के लिए, कृपया नीचे दिए गए लिंक पर जाएं:

वेबसाइट: https://wulet.io/
व्हाइटपेपर: https://wulet.io/wu_pres_en.pdf
टेलीग्राम: https://t.me/wulet_io
ट्विटर: http://twitter.com/wulet_io
फेसबुक: http://facebook.com/wulet.io/

एथ: 0x4Fc47233411361C0c479FF6B5DB52e635394fbac

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

NỀN TẢNG RỘNG RỘNG NEXGEN

VẬY LÀ GÌ & TẠI SAO CHÚNG TÔI BIẾT CHÚNG TÔI LÀ NGƯỜI LỚN TIẾP THEO?  DRIFE là một nền tảng chạy xe phi tập trung được cung cấp b...