Jumat, 19 Oktober 2018

टर्नियन आईसीओ मंच का प्रस्तुति


टर्नियन गेटवे फिएट और व्यापारी सेवाओं के साथ एकीकृत डिजिटल एक्सचेंज प्लेटफॉर्म अधिकृत है। यह विकेन्द्रीकृत वित्तीय प्रणाली है, जो की सुविधा है और यह भी Ternion क्रिप्टोग्राफिक kriptofinansirovanii को विकसित करने में नवाचार को बढ़ावा देने के वित्तपोषण kriptovom में नवाचार को बढ़ावा देता है के लिए आधुनिक वित्तीय सेवाओं को जोड़ने के द्वारा kriptovalyutnogo के बाजार उपलब्धता का विस्तार करना चाहता है कि असली और अटकलों पर नहीं प्राकृतिक बाजार की शक्तियों लाभदायक व्यवसाय के लिए समर्थन, और -monnaie।

यह एक मंच पर टर्नियन समुदाय का लक्ष्य है जिसका उद्देश्य आज की क्रिप्टोवोलीटनी बाजार प्रणाली का सामना करने वाली कुछ समस्याओं को हल करना है, आईसीओ द्वारा उनकी डिजिटल परिसंपत्तियों की सुरक्षा में आत्मविश्वास की कमी के रूप में, क्रिप्टोबमेनाह में कम कठोर मानक हैं परंपरागत ब्रोकरेज फर्मों द्वारा निर्धारित किए गए लोगों की तुलना में, और भुगतान की विधि के रूप में क्रिप्टोटर्मनी को लागू करने में कठिनाइयों।


टर्नियन पारिस्थितिकी तंत्र
टर्नियन पारिस्थितिक तंत्र में तीन तत्व होते हैं जो एक साथ सहयोग करते हैं और एक उपयोगी विनिमय मंच के रूप में टर्नियन (टीआरएन) का समर्थन करते हैं।

एक्सचेंज
एक्सचेंज टर्नियन एक स्केलेबल, सस्ती और कुशल एक्सचेंज प्लेटफार्म है जो उपयोगकर्ताओं को क्रिप्टो एन्क्रिप्शन, क्रिप्टोग्राफी में फिएट और क्रिप्टोग्राफी को परिवर्तित करने की अनुमति देता है। एक्सचेंज का मुख्य उद्देश्य क्रिप्टो व्यापारियों को एक संपूर्ण समाधान प्रदान करना है।

टर्नियन भुगतान
प्रोसेसर भुगतान प्रोसेसर आपूर्तिकर्ताओं और उनके ग्राहकों के बीच भुगतान की सुविधा प्रदान करता है। उपयोगकर्ताओं को एक डेबिट कार्ड प्राप्त होगा जिसे वे भुगतान करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। प्रदाता तब फिएट या क्रिप्टो आवंटन मोड में संसाधित भुगतान प्राप्त करना चुन सकते हैं।

टर्नियन तरलता निधि
यह दो अन्य घटकों का दिल है। यह सुनिश्चित करता है कि टीआरएन टोकन की मुद्रास्फीति नहीं होती है और टर्नियन प्लेटफ़ॉर्म के विकास के लिए जमा धन को सहेज नहीं पाएगी।

टोकन NRT
NRT ERC20 चिप है, जो शेयर बाजार पर विनिमय आयोग या फीस हस्तांतरण Ternion भुगतान करने के लिए मंच पर टोकन उपयोगिता में कार्य करता है के साथ संगत है। इसके अलावा, चिप्स ईआरसी 20 के साथ संगत सभी मार्करों के साथ संगतता प्रदान करते हैं, जो टर्नियन पारिस्थितिक तंत्र के सभी उपयोगकर्ताओं को लाभान्वित करते हैं।

टेर्नियन में निवेश क्यों करें?

मंच मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म और एक वेब एप्लिकेशन के लिए एक एप्लिकेशन के माध्यम से उपलब्ध है, जो न केवल संस्थागत खिलाड़ियों के लिए सुविधाजनक है, बल्कि किसी भी खुदरा निवेशक के लिए सुविधाजनक बनाता है।

टर्नियन किसी भी भावी प्रगति के जनता को सूचित पारदर्शिता और विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए मंच के लेन-देन और संचालन का वार्षिक लेखा परीक्षा आयोजित करेगा।

टर्नियन स्टॉक एक्सचेंज का एक यूरोपीय वाणिज्यिक लाइसेंस है और तेजी से निरीक्षण के लिए ऑन-बोर्ड ट्रांसमिशन के लिए सभी लागू यूरोपीय नियमों का अनुपालन करता है।

मंच में एक व्यापक ग्राहक सहायता सेवा है जिसमें इष्टतम प्रबंधन भी शामिल है जो ग्राहकों को टर्नियन से संबंधित समस्याओं या समस्याओं के मामले में मदद करेगा।

पैरामीटर आईसीओ Ternion (टोकन TRN)
टोकन: TRN
प्रोटोकॉल टोकन: ERC20
कुल टोकन: 95,000,000 NRT
पूर्व बिक्री में पावर टोकन: 22,500,000 TRN
आईसीओ के लिए पावर टोकन: 53,500,000 TRN
तिथि पंजीकरण दिनांक: सक्रिय जब तक 28 जून, 2018।
आईसीओ की तारीख:
एक जून 29 अगस्त 29 गुणांक एक्सचेंज दौर: 1 TRN अमरीकी डालर 0.65
बी दौर अगस्त 30 अक्टूबर 30 विनिमय 2.10 अमरीकी डालर 1 TRN की दर
सी दौर 1 नवम्बर दिसम्बर 30 विनिमय दर: 1 अमरीकी डालर TRN 3, 23

सॉफ़्टवेयर: 5,000,000
हार्डकवर: 65,000,000


विस्तृत जानकारी:

वेबसाइट: https://ternion.io
श्वेत पत्र https://ternion.io/TernionWhitepaper_en.pdf
टेलीग्राम: https://t.me/TernionOfficial

TERNION ID: XRO826
Eth: 0x4Fc47233411361C0c479FF6B5DB52e635394fbac

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

NỀN TẢNG RỘNG RỘNG NEXGEN

VẬY LÀ GÌ & TẠI SAO CHÚNG TÔI BIẾT CHÚNG TÔI LÀ NGƯỜI LỚN TIẾP THEO?  DRIFE là một nền tảng chạy xe phi tập trung được cung cấp b...