Rabu, 02 Mei 2018

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के उपयोगी लाभों को अधिकतम करना? - निरीक्षण समीक्षा

                              Bild-Ergebnisse für Kopfgeld Inspektion

आईएनएसपीईएम मोबाइल फोन और स्थिर कैमरों का उपयोग करके चेहरों और वस्तुओं को पहचानने के लिए कृत्रिम बुद्धि प्रौद्योगिकी का उपयोग करता है, जो ब्लॉकचैन के पूर्ण पारदर्शिता को प्रेरित करते हैं।

INSPEM LLC की स्थापना 2015 में हुई थी। कानूनी इकाई 03 अप्रैल, 2015 को डी-यू-एन-एस संख्या के साथ पंजीकृत थी: 102122-19 6 9 3

INSPEM के पास 20,000 से अधिक डाउनलोड के साथ एंड्रॉइड और आईओएस के लिए एक कामकाजी ऐप है।

INSPEM में 10 000 से अधिक पंजीकृत उपयोगकर्ता हैं। मुख्य वेबसाइट www.inspem.com है और इसका अनुवाद 28 भाषाओं में किया जा सकता है।

जब INSPEM सेवा वर्ष 2015 में पेश की गई थी, तो इसने उपयोगकर्ताओं को यादृच्छिक रूप से मुठभेड़ करने वाले लोगों को ढूंढने की अनुमति दी। आईएनएसपीईएम ने सोचा कि इस विचार का उपयोग पुरुष बहुमत से किया जाएगा, लेकिन टीम के आश्चर्य के लिए, सांख्यिकीय डेटा दिखाता है, ऐप उपयोगकर्ताओं की आबादी का 40% महिलाएं हैं। देवियों को बस उन लोगों की तस्वीरें ले रही हैं जिन्हें वे दूर से सड़कों को पसंद करते हैं, उन तस्वीरों को हमारी सेवा में अपलोड करते हैं और उस परिचित व्यक्ति को उस व्यक्ति को पहचानने और अपनी सोशल नेटवर्क प्रोफ़ाइल साझा करने की प्रतीक्षा करते हैं।

                           

समुदाय की वर्तमान समस्या;

1. लोगों की तलाश मिस
-> फ्लैशलाइट्स का उपयोग करके लापता लोगों की तलाश अभी भी आयोजित की जा रही है। खोज दल और विशेष सेवाएं एक अक्षम विधि का उपयोग कर रही हैं लेकिन INSPEM के साथ, यह एक विकास पर जायेगी!

2. यात्रा खोज
-> जब आपसे चोरी हो जाती है तो गवाहों या वीडियो फुटेज खोजें।

3. BYSTANDERS खोज
-> एक व्यक्ति की तलाश में, जो विशिष्ट समय पर एक विशिष्ट स्थान पर था और आप नहीं जानते कि उन्हें कैसे ढूंढें? अब कुछ क्लिक के भीतर यह संभव है!

4. आपराधिकों के लिए खोजें
-> शहर की सुरक्षा सीसीटीवी कैमरे द्वारा प्रदान की जाती है, हालांकि कई जिलों दृष्टि की दृष्टि सीमा से बाहर निकलते हैं। केंद्रीय क्षेत्रों में भी अंधेरे धब्बे हैं। बड़े पैमाने पर व्यवस्था के दौरान निगरानी में बाधा आती है। हम इस समस्या को हल करने में मदद करेंगे!

                               

समाधान;

1. एआई-सहायता वाले लोग खोज करते हैं
-> तंत्रिका नेटवर्क सीखने का रोजगार असाधारण वीडियो एनालिटिक्स प्रभावशीलता परिणामों तक पहुंचने की अनुमति देता है। आवश्यक व्यक्ति की खोज एक नए स्तर पर आती है।

2. पूरी दुनिया दृष्टि में
-> 2020 तक दुनिया भर में 1 अरब से अधिक वीडियो कैमरे होंगे। इनमें से कोई भी डिवाइस हमारे प्लेटफार्म के तहत काम करने में सक्षम होगा।

3. सुरक्षा + स्वास्थ्य
-> त्वरित सुरक्षा के माध्यम से जीवन बचाने के लिए, उचित सेवाओं के लिए ऐसी सेवाओं के तत्काल हस्तांतरण के साथ, सड़क सुरक्षा और डाकू के ऑनलाइन पंजीकरण से लेकर शहर सुरक्षा सुधार पर लक्षित साझेदार सेवाओं के सक्रिय कार्यान्वयन।

INSPEM का शीर्ष उपयोग होगा:

सरकारी संरचनाओं के लिए

हम सरकारी सेवाओं के सहयोग के लिए काफी खुले हैं, जो लोगों की खोज करते हैं, लेकिन उनके संसाधनों के साथ सीमित हैं या निम्नलिखित बाधाओं में से एक या अधिक से मिलते हैं: कुछ क्षेत्रों में वीडियो कैमरों की कमी, मृत क्षेत्र, खराब वीडियो गुणवत्ता इत्यादि। हमारा उद्देश्य सुरक्षित शहरों की स्थापना में प्रत्यक्ष योगदानकर्ता बनना है। यहां उदाहरण है: बड़े पैमाने पर घटनाएं। सुरक्षा प्रदान करने के लिए सरकारी अंग प्लेटफॉर्म से जुड़ते हैं, ईवेंट का क्षेत्र निर्दिष्ट करें और अपने अपराधियों के चित्र डेटाबेस अपलोड करें। यह INSPEM के लिए प्राथमिकता कार्य बन जाता है। अतिरिक्त खनिक जुड़े जा रहे हैं और उन्नत विश्लेषण किया जा रहा है।

लोगों के जीवन को बचाने के लिए

बचाव सेवाएं और साथी नागरिक जो बीमार धारक की मदद करते हैं, हमारी तकनीक का उपयोग कर सकते हैं। यहां एक उदाहरण दिया गया है: सड़क पर एक व्यक्ति को दिल की विफलता के साथ तत्काल सहायता की आवश्यकता होती है। बाईस्टैंडर्स निकटतम निगरानी कैमरे के लिए कुछ संकेत दिखाते हैं, कुछ मिनटों में एक ड्रोन जो एक डिफिब्रिलेटर / मेडकिट / ऑक्सीजन मास्क / आदि होता है। पहले प्रोटोटाइप समाधान के रूप में हम TuDelft द्वारा एम्बुलेंस ड्रोन के साथ सहयोग पर विचार करते हैं।

उपयोगकर्ताओं के लिए

हमारी तकनीक कई रोज़गार कार्यों को हल करने की अनुमति देती है, जब आप उस व्यक्ति के पहले और अंतिम नामों को नहीं जानते हैं, जो एक विशिष्ट समय पर एक विशिष्ट स्थान पर थे। ऐसे कार्यों का एक उदाहरण: एक व्यक्ति को अपना बैग चोरी हो गया या अपने दस्तावेजों को खो दिया और उस घटना की अनुमानित स्थिति जानता है। वह एक निर्दिष्ट भौगोलिक स्थान के साथ सिस्टम को एक घोषणा प्रस्तुत करता है, और उस समय उस स्थान पर मौजूद सभी बाईस्टर्स उनकी मदद कर सकते हैं। शायद, उन्होंने उस घटना को देखा या अपनी कार के ड्राइविंग रिकॉर्डर पर कुछ प्रासंगिक कब्जा कर लिया। एक व्यक्ति कार क्रश गवाहों की खोज करता है और दुर्घटना होने पर गाड़ी चला रहे कार से पकड़े गए वीडियो के लिए भुगतान करने के लिए तैयार है। कोई भी जिसके पास प्रासंगिक फुटेज है, उसकी मदद कर सकती है। एक अन्य व्यक्ति बस उस मार्ग के प्रमुख बिंदुओं को चिह्नित करता है जिस पर वे आज चल रहे हैं और तुरंत फुटेज अनुरोध देख सकते हैं (यदि व्यक्ति हमारे स्मार्टफोन एप्लिकेशन को इंस्टॉल करता है, तो मार्ग स्वचालित रूप से बनाया जाएगा)। उन्हें एक इनाम मिलता है और पीड़ित की मदद करता है। 8 वांछित व्यक्ति खोज। इस काम को हमारी परियोजना शुरू हुई। पंजीकृत लोगों और INSPEM सेवा में सबमिट की गई घोषणाओं की मात्रा सीधे इसकी क्षमता का प्रदर्शन करती है। एक लड़के को एक कॉन्सर्ट, या पार्क / मेट्रो / कैफे में एक लड़की पसंद आई, लेकिन वह परिचित होने के लिए बहुत शर्मिंदा था। वह अब उसे कैसे ढूंढ पाएगा? उसे भौगोलिक स्थान के साथ हमारी सेवा में एक घोषणा प्रस्तुत करनी चाहिए और
सटीक समय जब वह उससे मिले, और उसके बाद उसकी प्रतिक्रिया का इंतजार किया, या उसके दोस्तों के लिए उनके सोशल नेटवर्क प्रोफाइल के लिए एक लिंक साझा करना। हमारे आंकड़ों से पता चला है कि महिलाओं ने सभी घोषणाओं का लगभग आधा हिस्सा प्रस्तुत किया है।

इसके लिए कौन भुगतान करता है?
हमारी संरचना में सबसे चिंतित व्यक्ति उपयोगकर्ता है, जो एक निश्चित दृश्य से विशिष्ट लोगों या गवाहों / धारकों की खोज करता है। उन्हें किसी व्यक्ति, या दृश्य से एक फुटेज की जानकारी की आवश्यकता होती है। ये लोग मूल्यवान जानकारी के लिए भुगतान करने के लिए तैयार हैं। वे पहले से ही पूरी तरह से एहसास कार्यक्षमता के साथ वर्तमान INSPEM सेवा के ढांचे के भीतर हमें भुगतान करते हैं।

ब्लॉकचेन क्यों?
विश्वव्यापी पैमाने पर, बड़ी वीडियो धाराओं की प्रसंस्करण में बड़ी क्षमता और संसाधनों की आवश्यकता होती है। हमारा मंच «स्मार्ट» कैमरों के साथ संगत है जो पहले से ही प्राथमिक वीडियो प्रोसेसिंग करते हैं और तैयार चेहरे की छवियां प्रदान करते हैं, जो नेटवर्क लोड को काफी कम कर देंगे। फिर भी, सभी के पास ऐसे कैमरे नहीं हैं। यही कारण है कि हम तंत्रिका नेटवर्क पर आधारित वीडियो विश्लेषिकी के लिए खनिकों की क्षमताओं को सबसे प्रभावी और तर्कसंगत अर्थ के रूप में नियोजित करेंगे।

टोकन मेट्रिक्स:

प्री-सेल और आईसीओ के दौरान आईएनएसपीईएम मंच आईएनपी टोकन को रिलीज़ और वितरित करता है। सभी व्यय रिपोर्ट स्वचालित रूप से एथेरियम ब्लॉकचेन में पंजीकृत होती हैं। आईएनएसपीईएम टीम खर्च से संबंधित विस्तृत रिपोर्ट भी प्रकाशित करेगी। रिपोर्ट आधिकारिक INSPEM ब्लॉग पर प्रकाशित की गई हैं:
https://medium.com/@inspem

                         
                        

● आईसीओ के दौरान निवेशकों को 80% टोकन वितरित किए जाएंगे;
● 15% टोकन संस्थापक और डेवलपर्स को समर्पित होंगे;
● बाउंटी अभियान ढांचे के भीतर टोकन का 5% खर्च किया जाएगा।

                     

● 40% - विकास और एकीकरण। गहरी मशीन लर्निंग (कृत्रिम बुद्धि) और ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के साथ पहले से मौजूद एमवीपी के आधार पर INSPEM मंच का विकास करना। दुनिया भर में कैमरों की अधिकतम संभव संख्या तक पहुंचने के लिए INSPEM मंच और «स्मार्ट शहरों» कनेक्शन के साथ साझेदार प्रणालियों का एकीकरण। मोबाइल एप्लिकेशन और वेब प्लेटफॉर्म का नवीनीकरण। हमारे सॉफ्टवेयर के साथ किसी भी वीडियो डिवाइस के संपर्क के लिए अपने स्वयं के एपीआई का विकास।
● 30% - अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी में भागीदारी के लिए विपणन खर्च,
पीआर, उपयोगकर्ता और भागीदारों तेजी से घातीय वृद्धि के लिए संलग्न;
● 20% - टोकन एक्सचेंज तरलता के टोकन रखरखाव के लिए प्राथमिक निधि और
निवेशकों से आईएनपी खरीद-वापसी;
● 10% - कार्यालय के लिए परिचालन खर्च, कानूनी समर्थन।

प्री-सेल का अहसास:

                          
आईसीओ का अहसास:
                         

INSPEM के बारे में और जानने के लिए,
आप निम्न पर जा सकते हैं:

वेबसाइट - https://ico.inspem.com/
व्हाइटपेपर - https://inspem.com/WP_en.pdf
आधिकारिक एएनएन - https://bitcointalk.org/index.php?topic=3153732
ट्विटर - https://twitter.com/inspem_com
मध्यम - https://medium.com/@inspem
गिथब - https://github.com/CROMLEHG/INSPEM
टेलीग्राम - https://t.me/inspem

बिटकोंटॉक: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1917269
eth: 0x4Fc47233411361C0c479FF6B5DB52e635394fbac


Tidak ada komentar:

Posting Komentar

NỀN TẢNG RỘNG RỘNG NEXGEN

VẬY LÀ GÌ & TẠI SAO CHÚNG TÔI BIẾT CHÚNG TÔI LÀ NGƯỜI LỚN TIẾP THEO?  DRIFE là một nền tảng chạy xe phi tập trung được cung cấp b...