Minggu, 21 Oktober 2018

स्विस आल्प्स की शोषण और ऊर्जा


आल्प्स और पावर दुनिया भर में बड़े पैमाने पर नागरिक समाज का सामना कर रहे हैं।
सबसे शक्तिशाली प्रक्रियाओं और व्यावसायिक अनुप्रयोगों को हैक किए जाने के कारण एक मजबूत नेता सुनिश्चित करें। साथ ही, स्विस आल्प्स में हजारों अप्रयुक्त लोग भवनों का उपयोग संरचनाओं के प्रसार की अनुमति देने के लिए करते हैं। स्विस आल्प्स दोनों के साथ स्विस आल्प्स को जोड़ना पर्यावरण के अनुकूल खनन संगठन स्विस आल्प्स में दुनिया में नवीकरणीय ऊर्जा का एकमात्र स्रोत है। स्विस एनर्जी आल्प्स एजी आईसीओ मूल टुकड़ा (आईसीओ) पेश करेगा जिसका उपयोग 2018 में शुरू होने वाले संयंत्र का विस्तार करने के लिए किया जाएगा ताकि संपत्तियों को उजागर करने के लिए खनन और जलविद्युत शक्ति प्रदान की जा सके। एसएएम कार्ड, सैम, ईआरसी 20 टोकन है। सैमसंग पर लागू अंतरिक्ष अन्वेषण और सर्विसिंग के लिए इसे एसईई भुगतान विधि के रूप में उपयोग किया जा सकता है।

स्विस आल्प्स एनर्जी एजी लगभग 50% नवीकरणीय ऊर्जा है, और इसे ओआरसी रीसाइक्लिंग मशीनों द्वारा नवीकरणीय ऊर्जा और नवीकरणीय ऊर्जा द्वारा प्रतिस्थापित किया जाता है। यह उद्योग का सामना करने वाली वैश्विक समस्या का समाधान प्रदान करता है। क्यूबा के स्थानों में उच्च ऊंचाई का कम उबलता बिंदु अधिक प्रभावी है। स्विस सांस्कृतिक विरासत को बचाने और ऊर्जा की बचत, यह काफी लाभदायक है। 

स्विस आल्प्स एंटरप्राइजेज 2018 में 2018 में एक स्मारक सिक्का दिया जाएगा। इसका उपयोग आईसीआईसीओ की खुदाई और जलविद्युत संयंत्रों को खरीदने के लिए किया जाता है। 
दुनिया की जबरदस्त आबादी मजबूत है।
प्रवाह और हरे रंग के व्यापार के आधार पर व्यापार अनुप्रयोगों को अत्यधिक शोषण प्रक्रियाओं पर जोर दिया जाता है। साथ ही, स्विस आल्प्स में, इन इमारतों में उपयोग के लिए वर्तमान अंतरिक्ष योजना की संरचनाओं को फैल गया है। 

बिजनेस 
मॉडल कॉम्प्लेक्स खोल स्विट्ज़रलैंड के स्विस आल्प्स एनर्जी एजी (एसएई) से धूल संरक्षित खुदाई वाले घटकों के निर्माण और संचालन की अनुमति देता है। पौधों को ठंडा कर सकते हैं जो पूर्ण प्राकृतिक तापमान पर काम करते हैं, तुलनात्मक उपकरणों की तुलना में 30% तक ऊर्जा खपत को कम करते हैं। लचीला नक्काशीदार केकड़ों और मॉड्यूल के लिए आधुनिक स्वचालन और छोटे रखरखाव की आवश्यकता होती है। Kyuru के आधार पर प्रत्येक प्रबंधन मंच के साथ संवाद करें। यही कारण है कि कुब ने देखा कि खनन उद्योग प्रत्येक घन के लिए खानों के शोषण को अधिकतम करेगा। एसएएम क्यूब्स को एकल देनदार या सॉल्वैंट्स में पट्टे पर रखा जाता है, और एक लागत प्रभावी और किफायती खनन उद्योग को आश्वस्त किया जाता है। एसएई प्रतियोगियों और / या व्यक्तियों को खनिज पट्टा दे सकता है,


स्विस आल्प्स सहयोगी के एसएएम केंद्र ऑपरेटर द्वारा संचालित किया जाएगा, शाखा कार्यालय, जिसे एसएएम केंद्र कहा जाता है। इसके अलावा, यह सुनिश्चित करता है कि सांस्कृतिक संपत्तियों की सुरक्षा के लाभ स्थानीय शहरों के कर राजस्व के लिए फायदेमंद हैं। इसके अलावा, साइट और सुरक्षा सेवाओं, स्थानीय कौशल प्रशिक्षण और एसएएम केंद्र विकास, समुदाय की आर्थिक क्षमता और दूसरों पर शाश्वत प्रभाव को बुलाएं।

गर्मी से गर्मी निकालने के लिए स्विस आल्प्स ओआरसी प्रणाली लें
गर्मी स्रोतों से अपशिष्ट को गर्म करने के लिए ओआरसी प्रणाली का उपयोग करने के लिए स्पेन के आल्प्स दुनिया में सबसे पहले हैं। स्विस आल्प्स में खानों की स्थापना इस मामले में, गर्मी पानी के उबलते बिंदु पर उपयोग की जाती है। नतीजतन, अधिक कुशल ऊर्जा उन्नयन प्रदान किए जाते हैं। इन स्थानों में डंपिंग सिस्टम को एयर कंडीशनिंग द्वारा अतिरिक्त शीतलन की आवश्यकता नहीं होती है। पारंपरिक लॉगिंग सिस्टम की तुलना में, ऊर्जा खपत 50% तक कम किया जा सकता है। इस अनूठे दृष्टिकोण ने एसएएम उद्योग में वैश्विक समस्या का समाधान किया है।


क्लाइंट तक पहुंचने और पोर्टल तक पहुंचने के लिए प्रबंधन सॉफ्टवेयर 

सॉफ्टवेयर बुनियादी ढांचे की उच्चतम मांग को पूरा करने के लिए प्रदर्शन, सुरक्षा और रखरखाव, स्विस आल्प्स ऊर्जा एजेंसियों के आधार पर अपने स्वयं के अनुप्रयोग विकसित करता है। प्रत्येक एप्लिकेशन के लिए, यह सैम क्यूब प्लांट या एसएएम में होना चाहिए और स्वचालित रूप से बड़े पैमाने पर मामले के रूप में समूहीकृत होना चाहिए। इसलिए, सैम 
ग्रिड एक स्वतंत्र प्रतिनिधित्व करता है। आवेदन एक बड़े नेटवर्क का हिस्सा है। हर बार जब वे जुड़े और निगरानी की जाती हैं। पर्याप्त हार्डवेयर या सॉफ्टवेयर नहीं, नेटवर्क अधिसूचित किया जाएगा। एसएमएस के माध्यम से क्लिक अधिसूचना स्थानीय रखरखाव सेवा के लिए अधिसूचित की जाएगी। यदि सैम मेष के माध्यम से संवाद करना संभव है, तो इसे अस्थायी रूप से जोड़ा जा सकता है।


पहला एसएएम क्यूब निर्माणाधीन है। 700 और 4000 एमएचएस, यह प्रति वर्ष लगभग 20 बिट और प्रति वर्ष लगभग 150 औंस उत्पन्न करता है। यह वही है - वर्तमान बाजार मूल्य (बीटीसी $ 7000, ईटीएच $ 800) - लगभग $ 260,000। बीटी $ 20'000 और ईटीएच प्रत्येक पिंजरे के लिए 550 डॉलर प्रति 1000 डॉलर प्रति आय हो सकता है। क्यूबा की निर्माण लागत करीब 100 डॉलर है। यह अवधारणा सक्रिय एसएएम ब्लॉक के लिए प्रदान की जाती है। एसएएम यूनिट 1 के लिए खरीद मूल्य $ 200,000 है। एसएएम यूनिट 2 के लिए खरीद मूल्य $ 350,000 है। निवेशक के खनन दृष्टिकोण को जल्द से जल्द माना जाता है, भवन बनाने या पहाड़ी बनाने का विकल्प माना जाता है। महत्वपूर्ण नोट: प्रत्येक निवेशक को इस रहस्यमय सिक्का को उच्च मूल्य की स्थिति के आधार पर जानना चाहिए जो पूरी तरह से खो सकता है। इसके अलावा, पिछले प्रदर्शन भविष्य में परिणामों की गारंटी नहीं देता है।

अलग बिक्री कोड - 14'583'333 सैम - $ 5'000'000 लक्ष्यीकरण
टोकन मुख्य बिक्री - 165'178'571 सैम - लक्ष्य $ 95'000'000

प्राथमिक टोकन कुंजी: मूल्य प्रति टोकन: $ 0.50
द्वितीय टोकन बिक्री कुंजी: मूल्य प्रति टोकन: $ 0.60 
प्राथमिक सॉकेट - स्तर तीन: मूल्य प्रति टोकन: $ 0.70
प्राथमिक सॉकेट - चौथा तल: मूल्य प्रति टोकन: $ 0.80 

बीटीसी और ईटीएच की कीमत सटीक विनिमय की शुरुआत से एक दिन पहले ही अलग है, अलग से बेची गई और ज्यादातर प्रतीकात्मक राजस्व।

एक टोकन प्रदान करें
स्मार्ट अनुबंध का उपयोग करके, ब्लॉकचेन एटरम 23 9'682'53813 सैम टोकिन्स (100%) जारी किया गया था। ईआरसी 20 के साथ सैम का अनुपालन एथेरियम मंच के साथ स्वतंत्र रूप से सुसंगत है। ये टोकोन द्वारा जारी किए गए एकमात्र हैं। यह संग्रह: • 14'583'333 सैम (6.0844%) टिकट से पहले बेचा गया। एसएई फंड ने 500 मिलियन डॉलर के धन को लक्षित किया । उसके बाद, प्रतीकात्मक राजस्व नाटकीय रूप से बढ़ेगा। • महत्वपूर्ण टोकन और भविष्य की सदस्यता और गतिविधि गतिविधियों के लिए 65'178'571 सैम (68.9156%) जारी किया गया है। • 23'968'250 सैम (10%) मूल टीम और भागीदारों को आवंटित किया जाएगा, यह 16'777'775 (23'968'250 70%) एक वर्ष के भीतर कारोबार नहीं किया जा सकता है। • 1 9'174'600 सैम (8%) मूल मालिकों और स्वर्गदूत अभयारण्य के सलाहकारों के लिए अलग किया गया था। इनमें से 11'504'760 (1 9'174'600 वर्षों में 60%) 3 साल तक बेचा नहीं जा सकता है। • लेनदेन के लिए एसएएम 4'793'650 (2%)। • भविष्य के ग्राहकों के लिए 11'984'125 सैम (5%)।


कानूनी, अनुपालन, लेखा, और सलाहकार शुल्क कानूनी और वाणिज्यिक दोनों शर्तों में एसएई प्रमाणीकरण की लागत जारी है।

खनन बाजार 

रहस्यमय उद्यमियों की उच्च कीमतों के कारण रहस्यमय रहस्य एक बड़ी प्रवृत्ति बन गया है। हालांकि, पौधे को बड़ी कचरा की उच्च गर्मी की कीमतों से गर्मी के इलाज में कठिनाई होती है। इसके अलावा, चीन की तरह चीन, माइग्रेशन मार्केट को विनियमित करने वाली दुनिया की सबसे बड़ी खानों में से एक है। स्विट्ज़रलैंड में अग्रणी, रहस्यमय उद्योग (क्रिप्टो) की स्थिति, एसएई समेत बाजार पर सकारात्मक स्थिति और प्रभाव है।


इंटेलिजेंट माइनिंग कंपनी - दुनिया भर में स्विस आल्प्स में अप्रयुक्त इमारतों में पर्यावरण के अनुकूल खनन से जुड़ा हुआ है। स्विस आल्प्स रहस्यमय खानों और स्विस आल्प्स ऊर्जा के पर्यावरण के अनुकूल व्यवसायों का भी फायदा उठाने में मदद कर सकते हैं। स्विस आल्प्स एनर्जी एजी (एसएई) स्विस आल्प्स में एक ऊर्जा और खनन ऑपरेशन है। एसईई खनन और खनन उद्योग में एक स्विस स्टार्टअप कंपनी है। यह कैंटन में ह्यूएनबर्ग में स्थित है 

अधिक जानकारी के लिए

वेबसाइट: https://swissalpsmining.io/
टेलीग्राम: http://t.me/swissalpsminingICO
श्वेतपत्र: https://swissalpsmining.io/pdf/whitepaper.pdf
औपचारिक रूप से एनएन थ्रेड: https://bitcointalk.org/index.php?topic=3799103.0

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

NỀN TẢNG RỘNG RỘNG NEXGEN

VẬY LÀ GÌ & TẠI SAO CHÚNG TÔI BIẾT CHÚNG TÔI LÀ NGƯỜI LỚN TIẾP THEO?  DRIFE là một nền tảng chạy xe phi tập trung được cung cấp b...